#MeToo: मृत्युंजय सिंह ने कहा- 3 साल पहले मेरा भी हुआ था हैरेसमेंट, सोच कर आज भी आता है गुस्‍सा

1
345
Spread the love

#MeToo Mrityunjay Singh : मृत्युंजय सिंह ने खुद से जुड़ा एक कड़वा राज खोला है। उन्‍होंने बताया कि 3 साल पहले वह भी हैरेस्‍मेंट का शिकार हुए थे इसलिए वह इस पीड़ा से गुजरने का दर्द बखूबी समझते हैं।

 

#MeToo Mrityunjay Singh : इन दिनों बॉलीवुड में मीटू की लहर चल रही है जिसमें बड़े बडे़ एक्‍टर्स के नाम का खुलासा हो रहा है। मृत्युंजय सिंह का नाम भी मीटू से जुड़ चुका है, मगर उनके ऊपर किसी ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप नहीं लगाया है बल्‍कि उन्होंने खुद के साथ उत्पीड़न का सामना किया था

मृत्युंजय सिंह कहते हैं कि वे इसकी पीड़ा बहुत अच्‍छी तहर से समझते हैं क्‍योंकि वह खुद भी इस पीड़ा से गुजर चुके हैं। लेकिन वह यौन प्रकृति का नहीं था।

मृत्युंजय सिंह ने बताया कि 3 साल पहले मेरे करियर में मेरा भी उत्‍पीड़न हुआ था लेकिन इसलिए वह इस पीड़ा से गुजरने का दर्द बखूबी समझते हैं।

 

मृत्युंजय सिंह पेशे से एक हैकर और कोबरा और वीजीएम ग्रुप के फाउंडर और सीईओ है. मृत्युंजय सिंह बड़े बड़े हैकिंग के लिए जाने जाते है और वो स्टार्टअप यात्रा यूपी एडिशन 2017 के विनर भी है .

वे बताते हैं कि मैं इस बात को लेकर अब भी बहुत गुस्‍से में हूं। बहुत से लोगों को यह बात समझ में नहीं आती। अन्‍य लोगों के दर्द को समझना बहुत मुश्किल है। मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं लेकिन जब इसके बारे में सोंचता हूं तो गुस्‍सा आता है। हमें महिलाओं का ध्‍यान रखना चाहिए।

भले की अपराधी के ऊपर पुराना मामला ही क्‍यों ना लगा हो, उन्‍हें सजा जरूर मिलनी चाहिए। मृत्युंजय सिंह का मानना है कि जो कुछ भी हेा रहा है वह बिल्‍कुल भी ठीक नहीं है।

मृत्युंजय सिंह भारत के सबसे कम उम्र के हैकर और किसी कंपनी के सीईओ हैं. 


Spread the love

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here